अमान्य दस्तावेज़ों के कारण मेरा ऑनलाइन पता अपडेट अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया। इसका क्या मतलब है?
आधार अद्यतन अनुरोधों को वैध/उचित दस्तावेजों द्वारा समर्थित किया जाना चाहिए। यदि आवेदक के नाम पर कोई वैध दस्तावेज अनुरोध के साथ जमा नहीं किया जाता है, तो उसे अस्वीकार कर दिया जाएगा। नया अपडेट अनुरोध सबमिट करने से पहले, नीचे दी गई बातों का पालन करना सुनिश्चित करें।
1. दस्तावेज़ सूची के अनुसार दस्तावेज़ एक वैध दस्तावेज़ होना चाहिए | दस्तावेज़ सूची के लिए कृपया यहाँ क्लिक करें।
2. दस्तावेज़ उस निवासी के नाम पर है जिसके लिए अद्यतन अनुरोध प्रस्तुत किया गया है।
3. दर्ज किए गए पते का विवरण दस्तावेज़ में उल्लिखित पते से मेल खाना चाहिए।
4. अपलोड की गई छवि स्पष्ट होनी चाहिए और मूल दस्तावेज़ का रंगीन स्कैन होना चाहिए।